logo

साउथ एशियन विमेंस हैंडबाॅल चैंपियनशिप के लिए हुआ खुश्बू का चयन

           नवादा के पटेल नगर की रहने वाली खुश्बू लखनउ में आयोजित साउथ एशियन विमेंस हैंडबाॅल चैंपियनशिप में खेलेगी। खुश्बू बिहार की एकमात्र खिलाड़ी है। दो भाई-दो बहन में खुश्बू की बड़ी बहन बीएसएफ में नौकरी कर रही है। वह बताती है कि पूरे परिवार में वहीं एक स्पोट्र्स में है तथा छोटे भाई को भी इसमें लाई है।  अनिल सिंह की बेटी खुश्बू फिलहाल स्पोट्र्स से बिहार पुलिस में नौकरी कर रही है। फिलवक्त वह बीएमपी 5 पटना के लिए प्रतिनियुक्त है।
31 मार्च से 3 अप्रैल तक होना है चैम्पियनशिप
          पांचवा साउथ एशियन विमेन्स हैंडबाॅल चैम्पियनशिप लखनउ में 31 मार्च से 3 अप्रैल तक होना है। इसमें साउथ एशिया के 6 टीमें भाग लेगी। लेकिन खुश्बू आज ही लखनउ रवाना हो गई है। वह बताती है कि 12 मार्च से 30 मार्च तक लखनउ में सलेक्टेड खिलाड़ियों का कोचिंग कैम्प है। कोचिंग कैम्प के दौरान साई हाॅस्टल में रहकर ही कोचिंग में हिस्सा लेना है।
कई देशों में खेल चुकी है खुश्बू 
         इसके पहले खुश्बू बांग्लादेश,वियतनाम,उजबेकिस्तान आदि देशों में हैंडबाॅल खेल चुकी है। वह बताती है कि पाकिस्तान के लिए भी चयन हुआ था,लेकिन वीजा नहीं मिलने के कारण वहां नहीं जा सकी। वह बताती है कि चेन्नई में आयोजित नेशनल हैंडबाॅल चैम्पियनशिप में बेहतर प्रदर्शन के आधार पर इस चैम्पिनयनशिप के लिए चयन हुआ है। खुश्बू के चयन से उसके परिजों सहित जिले के खिलाड़ियों व खेलप्रेमियों में खुशी है।

सम्बंधित खबर